Bigg Boss 12 Audition 2018 (Common People) Indiawale Registration Form Online

By | January 20, 2018

Bigg Boss Season 12, Bigg Boss 12 Audition 2018 (Common People) Indiawale, Bigg Boss 12 Registration Form Online, Bigg Boss Season 12 Audition, Bigg Boss Season Twelve (Barha) Common Man Audition Date, Bigg Boss 12 Entry

Bigg Boss 12 Audition 2018 now started very soon. As to participate in the Audition for the Bigg Boss season 12 you have to do the online registration on the Voot App or you can also submit your online application form on our website. So guys get ready for the next years. This year I know many of the public get upset who are selected for the Bigg Boss 11. But guys now if you fail in the previous season then this is really the golden opportunity to take part in the next season.

Bigg Boss 12 Audition

Bigg Boss 12 Audition

Everybody knows that Bigg Boss is the most controversial shows in the Indian Television.  And very one badly fan of this show and want to be the part of the show. And I know you all waiting for to open the audition lines. Here I already told you about the eligibility criteria about the show and the process about the show. Very soon the Bigg Boss going to open the auditions lines for the common man. Only from here you can get the exclusives news about the show. You can also got the updates about the coming season of 12 on our Bigg Boss audition page.

Bigg Boss 12 Audition

Like the previous season of the Bigg Boss 10, the Bigg Boss season 11 becomes more successful. So to see this, the show makers also decided to get the entry of the commoners in the Bigg Boss house season 12. So guys get ready with your audition video. Guys to take part in the Bigg Boss 12 you have to do the online registration for the audition. You have to fill the online registration form on the VOOT App, or you can also submit your registration application form on the official website of the VOOT.   You can also make sure that the audition video you uploaded on the app is good or not. Because all depend on the registration video. Voot App is the official App for Viacom India. All the TV Show telecast on Colors and MTV India, they are available in Voot. So if you want to see the Previous Season, you need to download Voot and then you can see it.

The Bigg Boss 12 Registration is also take place via Voot app. One Question always rise in your Mind that, who will select participant for Bigg Boss. Every Year The selection will be conducted via a Team. This team is work under Show Directors and Producers. After Reading your Profile and See your Audition Video they will decide that you are eligible for Bigg Boss 12 or not. The public who called for the audition in the Bigg Boss 12 all are depend on your registration video.Guys your video must be unique and latest. So that so maker will forced to call you for the audition. So guys if you are interested to take part in the coming season of the Bigg Boss 12 then you have to apply for the registration and complete your registration form. Guys you have to wait for the little time to participate in the Bigg Boss 12. So guys are in touch with us. We always trying to give you the best and valuable information related to this show.

Bigg Boss Season 12 Audition

To submit your online registration form for the audition of the Bigg Boss 12 is very compulsory. Because this is also the part of select the contestant in the Bigg Boss house. Guys with the entry in the Bigg Boss house you can also get the huge money in shape of reward and also the name and fame. Some of the show makers and producers also launched your in their project. So guys we hard work then previous years. This time you have to be in the Bigg Boss house in season 12. There is no surprise that the Bigg Boss always has their unique theme and new concept while taking the audition of the commoners. So guys time to time I also told you about the themes and concept of the coming season of the Bigg Boss 11.  With the help of the audition you have to chance live in the Bigg Boss house with the celebrity contestant.  This is really a great news to the entire bigg boss fan that 3rd time the Bigg Boss again conduct the audition in the commoners.

Here I will provide you the complete information about the online registration on the Voot App, Voot website and also on color television. This is the mist entertainment show. This show is watched by the every type of the people. And this is also the family show having the high quality drama etc. I am also the huge fan of the Bigg Boss.  So guys read this article very carefully.

How To Prepare for Bigg Boss 12??

• In the Bigg Boss 12 Audition / Bigg Boss season 12 Registration Follow the Steps Given Below.
  • Firstly guys download the Voot App from your google play store app.
  • Then open the voot app and login with your social media account.
  • Now in the Voot App you can see the 3rd option i.e. Bigg Boss auditions.
  • Now click on the same you will be on the main page of the Bigg Boss 12 Audition.
  • Now here you have to fill the registration form with complete information.
  • You also have to upload your audition video at the time of filling the audition video.
  • The size of the video is not more than 50 MB and duration of the video is not more than 3 minutes.
  • Agree on terms and conditions of the show and then submit the registration video.

Bigg Boss 12 Contestants

In India the audition will be taken as Video Uploaded on Voot App, Audition Team See these auditions and then shortlist applicants. Now If your video will be good and attractive then your chance will be increased. In this post you can also read the Topic Bigg Boss 12 Voting Online and How you will vote to your Favorite Participant. In this section we will tell you how to check the voting poll online.

399 thoughts on “Bigg Boss 12 Audition 2018 (Common People) Indiawale Registration Form Online

1. राजा तिवारी

बिगबॉस
    आपका आपने 12 वें सीजन के लिए जो कॉमन मेन के लिए दरवाजे खोलें हैं, इसके लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं। मैं पूरा प्रयास करूंगा कि आपके घर में मैं भी दाखिल हो संकू। क्योंकि मैं समझता हूं कि आपके घर में मैं आसानी से सरवाइव कर सकता हूँ।

2. Pooja

Hello salman ji mera nam pooja h or me bigg boss 12 me aana chahti hu life me kuch krna chahti hu agr aap mujhe ak moka de to me sayad kuch bn pau

3. Sunny Khan

Hii I am sunny khan and Bigg Boss ka bda wala fan really I love Bigg Boss show really good show Bigg Boss show and Colors tem really good show and Bigg Boss 12 me hme v ak chance dedo please please Bigg Boss and Colors tem please hme v apne village wale ko dekhana h ke Bigg Boss show really good show and Bigg Boss show me hme jysa comner v jaker rh sakta h aur Bigg Boss show really good so h and please Bigg Boss ak chance dedo hme v please and Colors tem please please please please help me Bigg Boss please help me and Colors tem please please help me bas ek chanc dedo please please I request you please please help me really I love Bigg Boss show and best show Bigg Boss show really ese se aap hme bhut intertan ker rhe ho really full intertanig and emotional show really good show Bigg Boss and please help me Colors tem bas ak chance dedo hme v please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please please

4. Naved khan

Hello sir my self naved kha and i am a new for big boss but i have a guts skils and many more point to ply this game so plz sir give me a one chance to participate this and i proov you than i am a perfect person my no is 9021090532

5. Kasim Mansuri

Hello sir my name is Kasim Mai BA 1st year main hoo me Uttarakhand distt Nainital Ramnagar ka rahnewala hoon Mere Pitaji sabji best hai mera jo Parivar hai whe Ek Aam Aadmi ka Pariwar hai Mujhe Bigg Boss ke ghar mein aane ka ek baar chance Milna chahiye jis mein Sabko Bhata sakoo ki ek baar Aam Aadmi Ko mauka Mil Jaye to way Kya kar sakta hai please please sir ek baar mauka Jarur Milna chahiye mera contact number 9568 8667 84 and 8218151827

6. Rizwana

Salman sir wish you happy many many returns of the day.sir mai rizwana plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz sir muje bigg biss 12 me aana hai plz sir muje ek mauka dijiye plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz sir. Aur sir mai allatala se dua karungi ke aaj ke din aur naya saal 2018 me aap jo bhi mango alla aapko sab ata farmaye ameen.thank you

7. Vipan Kumar

Ek baar maidan mai laaiye hume fir duniya dekhegi ki aakhir hum hai kya

8. Khushi

Sir, I am Khushi from Kashmir I want to join bigg boss plz give me one chance, I am big fan of big boss. I am doing masters in Evs in uttrakhand . I am 23 years old

9. Auwais

Hi Sir I’m The Big Fan Of Biggboss It’s My Incomplete Dream To Want Come The Big boss Show I’m The Big Brand Which Can Do For Task And Won

10. rahul barot

Hello salman sir.I m Rahul barot from Gujarat.sir me big boss ka itna jyda fan hu ki me uske liye kuch b kar sakta noon,pls muje Ek baar change dijiye pls.Kene sab season dekhi he,muje bahot achi tarah game plan aa gai he,muje Ek baar is show me season me and ka moka dedo.muje bahot jarurat he,vo me apko fir bataunga,pyar ka mamla he is like.pls pls muje mokal do.pls salman sir reply jarur dena.me gujrat me rakhta noon baroda se najik.9998766507 pls Ek baar.muje aap par pura trust he aap bahot logo help krte he,sayad Ek aam admi ki bhai help karenge.Lv u salman sir

11. Mohit Soni

Hello Salman Ji & All big boss Team
    I am live in Yamuna Vihar Delhi , i m a very big fan of big boss from last 2 yr , i wanted to join big boss as participant , i m a very common men n doing a job in delhi as well , i hv 2 lovely kiss one boy n one girl with one lovable wife & mom. I m very emotional person and main jb tuta ab mujhe hart attack hua (2014) n ifeel k ab to main gya but meri maa , biwi or baccho ki dua kaam aayi or main bach gya. I hv done bypass surgery on age of 33 only, now i m a stronger person n live life with lots of heppines with my family . I want to be a part in big boss coz main apni family k liye kuch kar k dikha chahta hu jissay ki aane wale time main chahe main rahu ya na rahu but unke pass heppines ki kami na ho , itna to main kar k jana chahta hu is duniya say so pls select me n i m sure k puri duniya ko main bahut entertane karunga thanks
    Or ek baat i m looks like a 30;yr boy so when u see me u can’t imagine tht i was 35- 36 old.so milte hai jaldi
    Regards
    Mohit Soni
    9711360105

12. NajimulHoque

Hello big boss team mera nam NajimulHoque may Assam ki goalpara jile ka hu may ek low class femeli se hu meri abbu ka2008 me intekal huya tabse mujpar femeli ka jimma aagayi mera bhoot Sara sapna tha won sapna mere abbu ki swath chala gaya may big boss me issliye ana chahunga is show ki jariye mera sapna pura ho sakta hay aur meri femeli ko ek pehchan milega toh agar big boss team ko lagta hay ki may is show ki Kabul hu ton plz muje ek moka dijiyega mera no.7086266201

13. Gagan deep singh

Helo big boos i am singh please sair ik moka de do muje apne app ko parof karne ka main app ko yaad rakhu ga or log muje je vada hai app se mera my no 9915659686

14. Ravi Jadhav

Hello Salaman sir मेरा नाम Ravi Jadhav मै जब भी Bigg Boss session देखता हु मुझे भी एक Chance मला तो मुझे बहुत खुशी मिलेगी क्योंकि मुझे Bollywood मे काम करना है।

15. Sabin karki

Really we r so thanks full for the this best show from nepal here every body they are big fan of this show nobody is there who want to missed this show and if possible plz give the way to us to be participate also from here I am the one who want to be part of this show this is like a dream and only we can request now bcoz there is no any other way so anyways thank you so much and will be always loving
    sabina karki😊

16. CHHABU BOLANE

Hello sir my name is chhabu…..SIR I WANT TO BECOME A FAMOUS FILM STAR…SO I WANT TO PARTICIPATE IN BIGG BOSS 12…

17. Mohd

I want to participate in to BIG BOSS 12 but not able to find our the link anywhere, Kindly help me out with this , As I follow the big boss since it was started and now I feel that I am capable for that to participate in that big show, I am requesting you to please give me the right direction where I can apply for this.

I am the owner of a company and had done so many work heard to get this position along with that I have so many experience of my life either its good or bad, As I am fun loving guy with good sense of homour .

18. Sahid Ansari

Hello salman sir me kafhi tamis see kosis kar rha hu to
    bigg boss 12 me to ek canss do sir pzz sahid ansari jodhpur rajasthan see pz sir call me

19. Lovy

Hi Bigg Boss mujhe class me sabhi kuchh jar bhi Sakta kehte Hain teachers bhi main unhe dikhana chahata Hun ke main kuchh kar Sakta Hun plzzzz bigg boss ek chance I love you bigg boss

20. Mozassam ali

Plz guy’s jo bhi Big boss me jana chahte h yaa apna Number dalte h k unka koi call ayega to aysa kuch niii h ye sab fraud call krte h ek ye bhi sala h jo apne bahan k saath mil kr fraud krta h Big boss K name pr iisne Mujhse 37500 rupees liya aur number bnd kr diya h yr
    Ye sala bht ladke ladkiyeon se bhi liya h hm too abhi F I R niii kr rhe h kyu K Main ye saala jaha rehta h Ham waha pahunch gye h aur saala ko roj dekhte h kya krta h aur kab kaha jata h ooo samjh rha h randi Kaa aulad paisa niii dega ye jab call krega too a/c no. Dega jo pooja thakur yaa kisi aur dushra a/c dega mujhe pooja thakur wala diya tha jo panjab national 🏦 bank ka tha ye sala aur iski bhn randi dono mil kr dhoka dete h aur paisa lekr no. Bnd kr dete h is sala ka Number ye h 7060650020/ 9891108946/98911020768 is dono se bacho ye banda paise K liye apni bhn maa ko bhi bech sakta h

1. riyaz shaikh

sir am riyaz from bhewandi in mumbai
      salman sir am bigest bigest fain of u
      salman sir 1 bar meko bhe chance do bigg boss 12 me
      sir mai apne pure kosish karunga jee jan lga dunga
      plzz sir 1 chance do bigg boss me aane ka
      or meko apne aap ko proop karne ka

21. Gaurav

Kuch khoya tha mne Pr isi umeed p jia hu ki kbhi na kbhi kuch paaunga
    or jb paunga Apne khoye hue papa ko Is duniya ko yaad dilaunga
    aisa tb hoga jb m BB 12 m jaunga

22. Aniket Bhagwana

Hi Salman Sir my name is Mr Aniket Bhagwana from faridabad mera sapna h ki m big boss m aau please give me One chance please
    Contect no 8368767609

23. Asif

Hi I am asif alam. I am common person. I love this show really dear bigg boss & my favourite bhai salaman bhai plz give me one chance in bigg boss season 12 2018. I am interested for the contestants if u give me chance in bigg boss. Kasam s ek baar chance t do pyar s or sabh ko samal k y show jitunga koi nahi hara payga. Kasam s interested ho jaiga y show. Plz me chance 8802346866. asifalamaf@gmail.com
    Thanks & Regards
    Asif

24. Ajay Machhindra Saindane

Sir . Im ajay machhindra sainane. Im intrshted to come in big boos . Home . My fhainanshual cundishan is verry bad. Im complit to . My mummy pappa drim . And my drim. Is fhucuar big hero. big star . And i hop . Im vinar to the big boos 12 / i konw what is a raight and what is a rongh . Sooo im vinar to the big boos 12. / sorry my engalish is wike. Im not spik to proparli engalish . Thanks

25. Vipin Rao

Namskar sir
    Sir mera naam vipin rao hai mai up hathras ka rahne wala hu maine apni jindgi mai bahut mehnat ki hai mai 13,14 saal se delhi mai kaam kar raha hu mujhe se jitna ho saka hai maine apni or apne paribaar ki jimedariya uthai hai or maine apni or apne paribaar ke liye wo sab kaam kiye hai jo mere ghar ne bhi nahi soch hoga sir mujhe ek moka dejiye jo ki mai logo ko dikh saku ek gaon ka ladka bhi kuch karne ki himat rakhata hai, bas ek moka sir ji
    NAAM – VIPIN RAO
    Mobile no – 9999573901
    Gaon – Momnabad (Hathras)
    Pin code – 204101

26. Minakshi saikia

Namaste, main minakshi hoon from Assam north east india se, main BB ka bahat badi fan hoon, main v BB season 12 k lie registration karugi….aur mujhe pura confidence hai ki main select hoo jaungi….I know Assam aaj se pehle koi contestants nai gayi hai BB….bt main pehli contestant hoon jo represent krugi Assam ko…mujh main woh saari khubiya hai jo hona sahie…self confidence, dhairya jo sabse badi takat hai, thuri bht attitude v hai, entertainment, bss dekhna BB12 meri entry hogi na sbkus dikhne ko milegi….kamal dhamal and bemisaal hoon main…bss ekbar contact sign krke to dekhiye….

27. Susanta Das

sir
    Bigg Boss season12 a ana k liye chance dijiye please sir,, please

28. Susanta Das

Mera dost, ghar wale, as-pas wale,, aur meta sab se karibi mera pappa bhi kyata hain k mein kuch nahi kar sakta huyn…… Mujhme kuch talents nahi hain…. Sirf meri mamma mujhe support karti hani k mein ak na ak din kuch karunga… too mujhe sabko aur mera des basioko dikhana hain k mein bhi kuch kar sakta huyn… Please sir ap mujhe apki ghar mein jane k liye chance dijiye……. Please,, please,, please,, please,, please

29. Yachana Joshi

Hello Team ,

I am yachana from Delhi .
    I am interested to participate in BB 12 .
    Currently I am not working as I m looking after my 14 month old son.
    I am tired of working in this corporate field and I want to explore some other area and Bb is the best platform for me..

30. Susanta Das

Dear Bigg Boss…..
    Mera naam susanta das.. mera age 21 yr old.. mein Bigg Boss k ghar mein ana chata huyn…. mujhe ak chance dijiya bigg boss12 k ghar mein ana k liye….. kyun ki Bigg Boss hi hain INDIA ki sab se bara platform hain jaha sa sab ki carrier suru hoti hain.. aur ap humein 1 chance dijiye ghar mein ana k liye… kuyn ki mein bhi apni carrier ahase suru kar na chata huyn… Please sir 1chance dijiye please…………

31. Rishi singh rajoriya

Bigg boss plzz p nhi chlta game p chlta h SBI log suno may se June ke bich audison h ragitration kro select ho or rhi meri bat m bhi vhi p milunga U.p ka rehne vala hu or bigg boss 12 Ki trofy to meri he h

32. sheeba

mera nam sheeba hai meri age 20 hai mai meerut se hu mai bb ko bhat pahle se dekhti aa rhi mera kbhe sapna nhi tha ye karne ka pr jo meri zindagi mai hua uske bad mjhe un ladkiyo k liye karna hai jo divorce se pidet hai meri trah mai ye btana chati hu ki hum jaise ladkiyo ki zindagi abhe khtam nhi hue hum bhe kuch kar sakte hai salman bhaiya meri mdad keziye is nek kam m taki un sbhi ladkiyo ki zindagi bach jaye or apni zindagi m kuch karni ki thani mai aise life se gujar rahi hu isliye mai har uska dukh janti hu jisne ye sha or hum logo ko aise halat m kuch samjh nhi aata apni zindagi khtam samjh leti pr ab nhi mai un ladkiyo se kahna chati hu ki hmaru zindagi shuru hue hai khtam nhi salman bhaiya madad keziye help me hum jaise ladkiyo ki zindagi khtam nhi hue abhe baki hai meri madad keziye

1. Imran Nomani

Very good thinking sheeba i support you and I’m be also part of bigg boss session 12

33. shashank yadav

my name ni shashank yadav for allahabad sa hu mom mari khati hi ki tv pa ayna hmara bass ma nhi q ki hmra pass na pasa haina he . utna achaa dikta hu but ma apni mom ko ya khana chta hu ki achaa dina sa koi v tv pa nhi ayta hai apna nature sa ayta hai yeslea ma fruff karna chta hu bigboss 12 ma aka so plzzz sir only one chance aur ap ko ma ya granted data hu ki ma vikas gupta sa achaa khal skta hu soo plzz sir only one chance plzzzzzzzzzzzzzz plzzzzzzzz mari family ka lea

34. Karishma agarwal

Namste sir mera naam karishma agarwal hai M rajasthan k chote se gaav Ratangarh se hu M bb12 M aana chati hu bb12 M aa kr M apni khud ki pachan bnana chati hu or humara agarwal family M ladkiyo ko assa kuch krne ko allow ni krte or M kuch krna chati hu apni life M please sir mujhe ek chance de k dekiye M bb12 M apna 100%dugi or M apne agarwal family ki thinking ko bhi change krna chati hu please sirr mujhe bb12 M le kr mera or mera gaav ka naam kre

35. Samad

Hello, My Name Is Samad Khan. Zada Kuch Nai Bas Itna Bolna Chahunga Bigg Boss Mein Aane Ka Chance Chahiye Taki Logo Ko Dikha Sakhu Or Sikha Saku Ke Asal Mein Game Kese Khela Jata Hai Or Kab Kahan Konsa Roll Play Karna Hai Mujhe Pura bharosa ke agar main aaya bigg boss mein to shayad hi koi or jeete kyuki apni chalti hai tabhi to duniya ki jalti hain or ek baat or ilaka kisi ka bhi ho dhamaka bigg boss mein aane ke baad sirf hamara hoga last mein sirf itna bolna chahunga ke mujhe lagta hain ke mai bigg boss mein wo kar sakta hu jo sabse alag hoga thanks. #Beliveinyourself

36. Aditya pratap

Hi salman sir i m aditya sir mera bhi sapna h ki me bigg boss me aaun plees sir conteck me thank you sir 9958581911

37. Aditya pratap

Hi salman sir i m aditya sir mera bhi sapna h ki me bigg boss aaun plees sir conteck me thank you sir 9958581911

38. Nisar Ahmed Ali Ahmed Ansari

Hii BIGG BOSS I.LOVE
    YOU
    Me bigg boss me apni phechan banane k liye aana chahata hu. Mujhe ek mauka chahiye kuch karne ka. Plz ek mauka
    7387766908 / 8793715575
    Email.id:- mnamanpower165@gmail.com

39. Ilyas Hussain

Main biggboss ka bahut bada fine hu or mera dream hai biggboss main Jana main biggboss season 8 se dekh raha hu or biggboss main jo task Milta hain magar biggboss ke under log us task ko achcha se nahi khelte hain task main laparwahi karte hain jo mujhe achcha nahi lagta us waqt mujhe Aisha mehsus hota hain ke kaash main biggboss ke ghar main hota or us task ko achchi tarha se khelta jitne ka kossis akhri dum tak karta mera sabse bada dream biggboss main Jana hain or mujhe game khelna behad pasand hain

40. Raushan Singh rajput

Hloww sir …..sir Mai raushan Singh Rajput …Bihar Patna se hu …Mai iss baar Bigg boss m ana chata hu..plzzz sir mujhe call karke audition k liye bulau…Mai faar k rakh dunga …agar Mai entartain nahi kiya to ..raushan Singh Rajput Naam nahi…Mera no 9006768639 h….plzz sir one chance….tabhai macha dunga Ghar m…bus ek baar mauka de do ..plzz Bigg boss sir ji…..

41. Rishi kumra

Sir ,I’m
    Social worker
    Ngo Health care
    Vikas kumra welfare society
    Hoshiarpur {punjab}
    MAi bigg boss mai aana chahtaa huu ji plzzz
    My contact number
    9888481241 , 7973329791

42. Ashish Rana

Ram ram Bigboss mera naam Ashish Rana hai mai uttrakhand se hu or noida mai rheta hu… mai apne baare mai sirf itna hi khaunga jisne apni puri zindagi majak bna rakhi ho bigboss wo BB k ghr k ander atank macha dega dikhne mai Chota bacha sa hu Lekin gardwali hu😎 moj khadi kr dunga Ek ek Ko chup karane ki himmt rakta hu.. uski glti pe . gardwali hu toh Chaar baat muu pe bi bolne ki adat h h or pith piche toh gardwalio adat hoti hi h bolne ki😂 moj kr dunga bigboss mai sir Contact me :- 9958061078

43. Goldy gupta

Hi! I am goldy gupta please give me one chance in bigg boss season 12. Its my dream to be a part of bigg boss house . This is my phn no. 9811241556

44. Suheb Malik

Hi Sir,Mera name Suheb Malik ek chote se village se hu Rataul [Baghpat]( UP) Sultan bhai bs ek moka chaiye boss apne aapko dikhane ka. Sir plzzzzz give me a chance.

45. ROCK'S ADITYA

Hello sir mera naam RØCK’S ADITYA H MUJE B BIGG BOSS MAIN INTREST H MAIN BHI BIGG BOSS KA FAN HU PLEASE MUJE BHI SESSION 12 M LELO I HOPE AAP MUJE IGNORE NHI KAREGE AGAR AAP KO MUJME KUCH LEGEGA TO MAIN SIR SINGING LINE M ATKA AK LADKA HU PLEASE HELP ME MUJE KOI SUPPORT NHI MIL RHA H MUJE BHI AAGE BADNA H SIR please sir help me

46. SAROJ YADAV

HI SALMAN I AM SAROJ YADAV. I LIVE IN LONI PLEACE GIVE ME ONE CHANCE BIGG BOSS ME ANE KE LIYE YAH MERA SAPNA H 8745817573

1. IMRAN QURESHI

ASSALAMUALEIKUM SALMAN BHAIJAN
      MERA NAAM IMRAN QURESHI HAI. ME AGRA SE HU .OR ME BIGG BOGG KA HAR EPISODE FOLLOW KARTA HU.
      SIR PLEASE BAHUT JUNOON H BIGG BOSS ME AANE KA PLEASE EK BAR MAUKA DE ….
      MY NUMBER 9548408945

1. Rishabh chauhan

Hmao nam rishabh chauhan h pyar se sb mujhe RISHI bulate H or hme bigg boss m aana h bo to sb kehte h mgr aap jin logo ko select kroge bo hi aayege hmare kehne se aap hme nhi bulaoge aap ko jo shi lge unhi logo ko bulaoge to hme v bula laeyo hm bhut mjakiya h jate h bha dubara nhi bolate h kyuki hm tehre hi (Bhind ,Morena ) ke koi pyar se bole to slam agr koi gussa dikhaye to kebal BHIND,MORENA name hi le dena bhi kafhi h jb bulaoge tb lgega pta kaise h hm BHNID MORENA ke likh ke itna kuch nhi bta sakte h jb samne aayege tb sb kuch pta lg jayega